नवाजुद्दीन सिद्दीकी के नाम दर्ज हुआ एक ऐसा रिकॉर्ड, जो आज तक बड़े-बड़े सुपरस्टार्स भी नहीं बना पाए

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के नाम एक रिकॉर्ड दर्ज हुआ है, जो राजेश खन्ना, अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार समेत पुराने और अब तक के सितारों को नसीब नहीं हुआ है। दरअसल उनकी अगली फिल्म ठाकरे को मुंबई और महाराष्ट्र के कुछ शहरों में सुबह चार बजे का शो भी मिला है। उस टाइम पर भी महाराष्ट्रवासी अपने चहेते बाल ठाकरे की बायोपिक देख सकते हैं। मुंबई के वडाला इलाके के मल्टीप्लैक्स में यह सुबह सवा चार बजे के शो में रिलीज हो रही है।

हिंदी सिनेमा के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया, ऐसा हिंदी सिनेमा के इतिहास में संभवत: पहली बार है। उस सिने चेन से जुड़े लोगों ने बताया कि वडाला के अलावा महाराष्ट्र के लातूर और अन्य शहरों में भी इस तरह के शो रखे गए हैं।

पहले अमिताभ और राजेश खन्ना को लेकर था ऐसा क्रेज

पहले ऐसा क्रेज अमिताभ और राजेश खन्ना को हासिल था। जानकारों के मुताबिक, गुजरात के सिनेमाघरों में उनकी फिल्में तड़के सुबह छह बजे लगा करती थीं, पर सुबह के चार बजे से किसी शो की बात सुनने में नहीं आई है।

तीन दिनों में ही फिल्म की रिकवरी करने की रहती है स्ट्रैटेजी

आज की तारीख में तो वीकेंड के तीन दिनों में ही फिल्म की रिकवरी करने की स्ट्रैटेजी रहती है। तब डिस्ट्रीब्यूट सितारों की फिल्मों का पैसा एक से डेढ़ हफ्ते में रिकवर करने में लगे रहते थे। ऐसे में महंगे बजट या पॉपुलर स्टार की फिल्मों को नॉर्मल फिल्मों के मुकाबले ज्यादा शोज देते थे।

नवाज के लिए यह एक तरह की अचीवमेंट

फिर भी नवाज की इस फिल्म के साथ जो हो रहा है, वह एक तरह की अचीवमेंट ही है। ऐसा सुपरस्टार रजनीकांत के साथ होता रहा है।

Source