‘तारक मेहता…’ के शो में दोबारा वापसी नहीं करेंगी दयाबेन, सामने आई ये दो बड़ी वजहें

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस के लिए बुरी खबर है। अब आने वाले एपिसोड में आप टप्पू के पापा और दया बेन के बीच नोकझोक नहीं देख पाएंगे। दरअसल दिशा वकानी (Disha Vakani) उर्फ दयाबेन (Daya Ben) ने शो में वापसी नहीं करने का मन बना लिया है।

अब शो में वापसी नहीं करेंगी दयाबेन

पिछले दिनों खबर आई थी कि दिशा जल्द ही शो में वापसी करने जा रही हैं। दिशा ने शो में वापसी करने के लिए कई बड़ी शर्ते मेकर्स के सामने रखी थी लेकिन अब सामने आ रही खबर के मुताबिक एक्ट्रेस ने शो को छोड़ने का फैसला कर लिया है। दिशा पिछले 1 साल से ज्यादा समय से मेटरनिटी लीव पर हैं।

शो छोड़ने के पीछे बताए जा रहे हैं 2 बड़े कारण

दिशा के शो छोड़ने के पीछे 2 बड़े कारण बताए जा रहे हैं। पहला ये कि दिशा वकानी इस सीरियल में दोबारा वापसी के लिए ज्यादा फीस चाह रही हैं। जो शायद मेकर्स को मंजूर नहीं है। वहीं दूसरे कयास ये लगाए जा रहे हैं कि वह अपने बच्चे का देखभाल करना चाहतीं हैं, जिसके कारण वह शो में दोबारा आने के लिए मानसिक रुप से तैयार नहीं हैं।

मैटरनिटी लीव पर जाने से पहले दिशा हर एपिसोड का चार्ज करती थीं 1.25 लाख रुपए

मैटरनिटी लीव पर जाने से पहले दिशा हर एपिसोड का 1.25 लाख चार्ज करती थीं लेकिन, बाद में दिशा ने 1.50 लाख रुपए की मांग की। इसके अलावा वह किसी भी सिचुएशन में शाम 6 बजे से ज्यादा काम नहीं करेंगी। दिशा दोपहर 11 से शाम को 6 बजे तक की शिफ्ट में काम करेंगी। इतना ही नहीं दिशा महीने में 15 दिन ही काम करेंगी जबकि दूसरे एक्टर्स 22-25 दिन काम कर रहे हैं। शायद मेकर्स दिशा की इस मांग से सहमत नहीं थे।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को 10 साल पूरे हो चुके हैं

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को 10 साल पूरे हो चुके हैं। जुलाई 2008 से शुरू हुआ ये सीरियल टीवी की हिस्ट्री में सबसे लंबा चलने वाला पांचवा शो है। इस शो के अबतक करीब ढाई हजार से ज्यादा एपिसोड टेलिकास्ट हो चुके हैं। बता दें कि दिशा के पति मयूर पाडिया मुंबई बेस्ड चार्टर्ड अकाउटेंट हैं। उनकी शादी 24 नवंबर 2015 को हुई थी।

Source