डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा ने पाक पीएम इमरान खान को लगाई लताड़, कहा- बातचीत से हल निकलता तो 3 बार नहीं करते शादी

पुलवामा हमले के बाद जहां एक तरफ पूरा देश गुस्से में हैं वहीं बॉलीवुड भी इस बात को लेकर काफी आक्रोश में है। अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को लताड़ लगाई है।

रामगोपाल वर्मा ने इमरान खान को लगाई लताड़

राम गोपाल वर्मा ने कई ट्वीट्स किए और इसमें इमरान खान को टैग करते हुए उनसे कई सवाल भी पूछ डाले। रामगोपाल वर्मा ने कहा कि अगर बातचीत से समस्या का हल निकल जाता तो इमरान को 3 बार शादी नहीं करनी पड़ती।

एक और ट्वीट कर कही ये बात

राम गोपाल वर्मा ने लिखा, ‘प्यारे प्रधानमंत्री इमरान खान, क्या आप हम मूर्ख भारतीयों को इस बात की शिक्षा देंगे कि कोई व्यक्ति एक गाड़ी भरकर आरडीएक्स बम आपकी ओर आपको मारने के लिए लेकर आ रहा हो तो उससे कैसे बात की जाती है। अगर आप हमें इस बात की शिक्षा देते हैं, तो इसके बदले हम आपको गुरु दक्षिणा भी देंगे।

एक और ट्वीट करते हुए आतंकी संगठनों को बताया पाकिस्तान की गेंद

राम गोपाल ने एक और ट्वीट में लिखा, ‘मैंने सुना है कि जैश ए मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा, तालिबान और अलकायदा आपकी गेंद हैं। आप उनका इस्तेमाल पाकिस्तान की सीमाओं से बाहर भारतीय पवेलियन में करते हैं। आपको लगता है कि गेंदें बम होती हैं। हमें शिक्षित करें।’

अमेरिका को पता है कि पाकिस्तान में कौन रहता है लेकिन आपका देश ही नहीं जानता

एक ट्वीट में रामगोपाल वर्मा ने लिखा, ‘अमेरिका को पता है कि आपके देश में कौन(ओसामा बिल लादेन) रहता है लेकिन आपका देश ही नहीं जानता कि वहां कौन रहता है। क्या आपका देश वाकई में एक देश है। मेरे जैसा गूंगा भारतीय आपसे यह सवाल पूछ रहा है।’

पीएम मोदी ने बदला लेने का देश को दिया है भरोषा

गौरतलब है कि पुलवामा हमले की निंदा कई देशों ने की है। इस पर पाकिस्तान अपना बचाव कर रहा है। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने हमले की जवाबदेही लेने से भी मना कर दिया है। इस पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भरोसा दिया है कि यह कायराना हरकत करने वालों को माफ नहीं किया जाएगा।

Source