इन अभिनेत्रियों ने किया शादी के बाद बॉलीवुड में अपना डेब्यू , कायम की एक नई मिसाल।

एक समय था जब बॉलीवुड एक्ट्रेस शादी के बाद फिल्मो में काम करना पूरी तरह बंद कर देती थी. उसके बाद थोडा समय बदला और शादी के बाद एक्ट्रेस कुछ समय के लिए ब्रेक लेने लगी और फिर वापस फिल्मो में काम करने लगी. कहा जाता था की शादी के बाद एक्ट्रेस के लिए कैरियर का कोई विकल्प नही रह जाता. औरतें शादी के बाद फिल्मो में काम करके करियर नहीं बना सकती. लेकिन आज समय बदल चूका है आज बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस है जो साबित कर चुकी है शादी के बाद भी फिल्मो में कैरियर बनाया जा सकता है. आज हम आपको ऐसी ही बॉलीवुड एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे है….

चित्रांगदा सिंह

आपको जानकर हैरान होगी की ये सिर्फ शादीशुदा ही नहीं बल्कि एक बच्चे की माँ भी है. 41 साल की उम्र में भी इनकी फिटनेस देखने लायक है. चित्रांगदा सिंह ने 2001 में गोल्फ प्लेयर ज्योति सिंह रंधावा से शादी की थी और उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2003 में सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ से की थी।

अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी ने 2006 में सत्यदीप मिश्रा से शादी की थी, लेकिन एक साल के अंदर ही वे अपने पति से अलग हो गईं। इसके बाद 2008 में उन्होंने फिल्म ‘दिल्ली 6’ के साथ अपने फिल्मी करियर शुरुआत की। आज वे बॉलीवुड की सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। और कई फिल्मो में लीड रोल कर चुकी है.

मल्लिका शेरावत

मल्लिका का असली नाम रीना लांबा है। उन्होंने 2000 में पायलट, करण सिंह गिल से शादी की थी, जो उन दिनों जेट एयरवेज में काम किया करते थे। कुछ ही समय में रीना ने उन्हें तलाक दे दिया और अपना नाम बदलकर, 2002 में फिल्म ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। मल्लिका ने जब फिल्म मर्डर में बोल्ड सीन दिए तो वे काफी फेमस हो गई. इन्हें बॉलीवुड की काफी बोल्ड अभिनेत्री माना जाता है.

सनी लियोनी

सनी की जल्द ही बायोपिक रिलीज़ होने वाली है जिसे लेकर काफी विवाद भी खड़े हो गए है. गौरतलब है की सनी बॉलीवुड में आने से पहले एडल्ट फिल्मो में काम किया करती थी. लेकिन उसे वे अब पूरी तरह छोड़ चुकी है. सनी लियोन ने 2011 में डैनियल वेबर से शादी की थी, शादी के बाद 2012 में उन्होंने पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया। सनी अब अपनी पति के साथ भारत में ही रहती है.

माही गिल

माहि गिल देव डी और पान सिंह तोमर जैसी फिल्मो में जबरदस्त एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी है. इनका असली नाम रिम्पी कॉल गिल है. बॉलीवुड में आने से पहले ही उन्होंने शादी कर ली थी, लेकिन जल्द ही उनका तलाक हो गया। इसके बाद 2003 में उन्होंने सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘हज़ारों ख्वाहिशें ऐसी’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की। अनुराग कश्यप की ‘देव डी’ उनके करियर में टर्निग पॉइंट साबित हुई है।

Source